धोखाधड़ी मामले में दिल्ली पुलिस की पूछताछ में बिलख पड़ी नोरा फतेही, कहा- ‘मैं हूँ विक्टिम’, जैकलीन की मुसीबत बढ़ी

नोरा फतेही पूछताछ

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी संलिप्तता को लेकर पूछताछ की थी। पूछताछ में नोरा फतेही रो पड़ी और अधिकारियों के सामने दावा किया कि वह ‘साजिश की शिकार’ थीं, न कि साजिशकर्ता।’

फतेही से मंदिर मार्ग मुख्यालय में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कम से कम छह घंटे तक पूछताछ की गई। ईओडब्ल्यू ने पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की जिसने जाहिर तौर पर सुकेश से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का परिचय कराया था।

यह पूछे जाने पर कि उनकी यात्रा और अन्य खर्चों के लिए किसने भुगतान किया, उन्होंने लीना पॉल का नाम लिया और और दावा किया कि वह नेल आर्टिस्ट्री की ओनर है।

नोरा ने इस बात से भी इनकार किया कि उन्होंने इवेंट में भाग लेने के लिए बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार पर जोर दिया था। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें वास्तव में प्यार और उदारता के प्रतीक के रूप में कार उपहार में दी गई थी और उन्होंने पहले तो इसे अस्वीकार कर दिया था।

नोरा ने अधिकारियों को यह भी बताया कि लीना ने उससे एक कार्यक्रम में मुलाकात की और उसे एक गुच्ची बैग और एक आईफोन उपहार में दिया और अपने पति के साथ अपने कॉल पर जोड़ा, जिसे लीना ने नोरा का
बड़ा प्रशंसक कहा था। उन्होंने कहा कि तभी उन्हें पता चला कि उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की जा रही है।

इससे पहले बुधवार को जैकलीन फर्नांडीज भी मामले में आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुईं, जहां उनका सामना पिंकी ईरानी से हुआ। एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान जैकलीन और पिंकी ईरानी के बीच काफी नोकझोंक हुई।

सुकेश ने कथित तौर पर शुरुआत में केवल नोरा को बरगलाने की कोशिश की थी, लेकिन जब वह अपने प्रयास में असफल रहे, तो उसने जैकलीन पर हाथ आजमाया।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित थी कि वह उसे अपने सपनों का आदमी मानने लगी और उससे शादी करने की सोच रही थी।

एएनआई से बात करते हुए, विशेष पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) रविंदर यादव ने कहा, “जैकलीन के लिए आगे और भी परेशानी है क्योंकि उसने सुकेश के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध नहीं तोड़े। लेकिन जब कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ तो नोरा ने खुद को अलग कर लिया।”

ध्यान देने वाली बात यह है कि नोरा फतेही के दिल्ली पुलिस मामले में गवाह बनने की संभावना है लेकिन जांच अभी जारी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *