मूसेवाला पर गोली चलाने वाले दो शूटर सहित 3 गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक भी बरामद

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (MooseWala Murder) में सोमवार यानी आज बड़ी गिरफ्तारी हुई है।

Share This News
MooseWala Murder

New Delhi: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (MooseWala Murder) में सोमवार यानी आज बड़ी गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शूटरों के मॉड्यूल सरगना सहित दो मुख्य शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से बड़ी तादात में हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने यह जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि इन दो गिरफ्तारियों के अतिरिक्त पुलिस ने एक अन्य को भी गिरफ्तार किया है।

29 मई को गोली मारकर हुई थी हत्या

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो हमलावर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े थे। पंजाब की भगवंत मान सरकार (Bhagwant Mann) द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिये जाने के ठीक एक दिन बाद हुआ। यह हमला उनपर किया गया था।

मूसेवाला मर्डर केस का मुख्य आरोपी है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

मूसेवाला मर्डर केस (MooseWala Murder) का मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। पंजाब पुलिस 14 जून को लॉरेंस को गिरफ्तार कर एक दिन की ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब ले गई थी। पंजाब पुलिस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दलील दी थी कि इस केस की जांच के दौरान पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड है और उससे हिरासत में पूछताछ जरूरी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.