Advertisement

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ ने सातवें दिन में कमाए इतने करोड़, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में करेगी प्रवेश

Share
Advertisement

सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, दग्गुबती वेंकटेश के साथ राघव जुयाल, पलक तिवारी, भूमिका चावला, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Advertisement

सलमान की 16वीं सौ करोड़ की फिल्म

sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म सातवें दिन (गुरुवार) करीब 90 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म के सातवें दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई करने की संभावना है। पहले दिन फिल्म ने 15.81 करोड़ रुपये कमाए। किसी का भाई किसी की जान ने दूसरे दिन लगभग 63% की छलांग लगाते हुए 25.75 करोड़ रुपये की चमत्कारिक रिकवरी की। 5वें दिन फिल्म में गिरावट देखी गई और इसने 7 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने छठे दिन बुधवार को 5 करोड़ रुपये कमाए।

कितने दिन में कमाएगी 100 करोड़?

फिल्म की रिलीज से पहले एक विशेष बातचीत में, पूजा ने अपनी भूमिका, एक तेलुगु लड़की की भूमिका निभाने और सलमान खान की नायिका होने के बारे में बात की। किसी का भाई किसी की जान में सलमान, देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। एक मास एक्शन फिल्म के तौर पर यह काफी हद तक हीरो के कंधों पर टिकी हुई है। इस बारे में बात करते हुए कि कैसे उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनकी भूमिका फिल्म के लिए महत्वपूर्ण थी और आकस्मिक नहीं थी।

पूजा कहती हैं, “भाग्यलक्ष्मी का किरदार फिल्म के लिए इतना अभिन्न है कि सलमान सर जो कर रहे हैं वह क्यों कर रहे हैं। वह फिल्म की जान (जीवन) हैं। किसी का भाई किसी की जान जैसी फिल्म का अभिन्न हिस्सा होना वास्तव में सम्मान की बात है। दिन के अंत में, यह सलमान खान की फिल्म है। आप जानते हैं कि यह जनता तक पहुंचेगी और इसमें मेरी इतनी खूबसूरत भूमिका है, जिसके लिए मैं सलमान सर का शुक्रगुजार हूं।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं।

ये भी पढ़ें: Salman Khan के शादी के प्रपोजल वाले वायरल वीडियो पर बोलीं जूही चावला, कहा-  आज तक मारते हैं ताना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें