KGF CHAPTER 2: बॉक्स ऑफिस पर ‘Rocky Bhai’ का धमाल, आमिर की ‘दंगल’ को पीछे छोड़ा

KGF CHAPTER 2 Box Office 21 Days Collection: देश में इस वक्त साउथ की फिल्मों ने जो एक से बढ़कर एक धमाल मचाया है, जिसके कारण पूरी दुनिया में भारतीय फिल्मों का डंका बजता हुआ दिखाई दे रहा हैं। हालहि में आई साउथ की फिल्म KGF CHAPTER 2 पूरे विश्व में जमकर कमाई करती हुई नजर आ रही है। यश स्टारर ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी। बता दें इस फिल्म को रिलीज हुए अब 21 दिन पूरे हो चूके है लेकिन अभी भी इस फिल्म की शानदार कमाई जारी है। ऐसे में यश की KGF CHAPTER 2 ने अब एक नया रिकॉर्ड बना डाला हैं। ‘रॉकी भाई’ के जल्वे ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं।

हिंदी में KGF CHAPTER 2 ने तोड़ा ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का रिकॉर्ड

बात करें बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक फिल्मों की तो उन सबके रिकॉर्ड अब टूटते हुए नजर आ रहे हैं। KGF 2 अपने निरंतर प्रदर्शन के साथ इस स्टाइलिश एक्शन ड्रामा फिल्म ने अब तक की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली ‘हिंदी’ फिल्म बन चुकी है। आपको जानकर हैरानी होगी की प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये फिल्म KGF CHAPTER 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 387.38 करोड़ रुपये के Lifetime Collection को पार करते हुए आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पछाड़ दिया है। अब देखने वाली बात ये रहेगी की क्या रॉकी भाई की फिल्म 400 करोड़ के आकड़ें को पार कर पाती हैं या नहीं।

देश की दूसरी सबसे ज्यादा हिंदी में कमाई करने वाली फिल्म बनी Yash की KGF 2

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया की यश स्टारर KGF CHAPTER 2 अब हिंदी भाषा में कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरें स्थान पर पहुंच चुकी हैं। उन्होंने बताया की फिल्म बाहुबली2 पहले स्थान पर 510 करोड़ रुपये के साथ हैं। तो वहीं दूसरी तरफ आमिर की दंगल को पिछे छोड़कर KGF CHAPTER 2 अब दूसरे स्थान पर पहुंच चुकी हैं। इसके साथ ही आमिर की दंगल अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। वहीं पूरे विश्वभर की कमाई की बात करें तो आमिर की दंगल अभी भी शीर्ष स्थान पर 2024 करोड़ रुपये के साथ  मौजूद हैं, दूसरे स्थान पर  बाहुबली2 1,810 करोड़ रुपये की कमाई के साथ है और अब यश की KGF 2 1,056 करोड़ रुपये के कमाई के साथ चौथे नंबर पर फिलहाल मौजूद है। यश के अलावा KGF CHAPTER 2  में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी,और रवीना टंडन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं।  

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.