Advertisement

दिल्ली में दिखा Harshwardhan Rane और Seerat Kapoor का जादू, Electronics Mart में बांटे प्राइज

Share
Advertisement

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट ग्राहको को बेहद पसंद है क्योंकि उनकी जरूरत की हर चीजे यहां आसानी से मिल जाती है. अब फिर से हंड्रेड परसेंट ग्राहक संतुष्टि हासिल करने की दिशा में दिल्ली एनसीआर के लोगों का दिल जीत लिया है.

Advertisement

इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट ने राजौरी गार्डन स्थित विशाल स्टोर में अपने फेमस और मच अवेटेड 50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार (Cash Prize) के लकी ड्रा की मेजबानी की. लकी ड्रा में कूपन नंबर 580363,521561, 483220, 518962 और 495570 ने 10-10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता.

अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री सीरत कपूर ने विजेताओं को 50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के साथ शुभकामनाएं दीं. साथ ही उन्होंने ग्राहकों को भी इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी जारी रखने और रोमांचक पुरस्कार जीतते रहने के लिए प्रोत्साहित किया.

बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के दिल्ली-एनसीआर के राजौरी गार्डन, पंजाबी बाग, पश्चिम विहार, पटेल नगर, लक्ष्मी नगर, प्रीत विहार, द्वारका, इंदिरापुरम, करोल बाग, नरेला, फरीदाबाद में फैले हुए हैं. उत्तम नगर और नोएडा सेक्टर 18 में 13 मेगा स्टोर हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट स्टोर आसान ईएमआई विकल्पों के साथ सर्वोत्तम कीमतों पर एलईडी टीवी, घरेलू और रसोई उपकरणों, मोबाइल, लैपटॉप, गैजेट्स, एक्सेसरीज़ और बहुत कुछ की व्यापक रेंज के साथ समृद्ध खुदरा अनुभव प्रदान करता है.

इस अवसर पर इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के सीईओ करण बजाज ने कहा, ‘इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपने लॉन्च के बहुत ही कम समय में यह सफलता हासिल की है. बम्पर ड्रॉ एक ऐसा तरीका है जिसके द्वारा ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में वापसी करने का प्रयास करते हैं. इसके लिए हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं. हम चाहते हैं कि ग्राहकों के साथ हमारा रिश्ता और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचे. हम 50 लाख नकद पुरस्कार विजेताओं को हार्दिक बधाई देते हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें