रणबीर कपूर और आलिया का यह अंदाज फैंस को भाया, तस्वीरें वायरल

ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग हुई पूरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पूरी हो गई है। अयान मुखर्जी के निर्देशन की टीम ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। शूटिंग के बाद रणबीर, आलिया और निर्देशक अयान मुखर्जी ने काशी के मंदिरों की यात्रा की और कई संतों के साथ नाव की सवारी का लुफ्त उठाया। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ हंसते-मुस्कुराते, एक दूसरे के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही दोनों के गले में फूलों की माला दिखाई दे रही है और माथे पर चंदन। फैंस को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

‘ब्रह्मास्त्र’ के रैप अप के बाद वाराणसी में ये दोनों फिल्म स्टार और अपने खास दोस्त आयान मुखर्जी के साथ बनारस के एक मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे। दोनों की ये तस्वीरें इसी दौरान की है।

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी। और अब … आखिरकार .. ब्रह्मास्त्र (Part 1) का फिल्मांकन खत्म हो गया है !! मैं ये कहने का लंबे समय से इंतजार कर रही थी। इट्स अ रैप। 9 सितंबर 2022 को जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे’। आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सोनी राजदान ने कमेंट बॉक्स में ताली बजाते हुए इमोजी पोस्ट किया है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र कई सालों से बन रही है। इसे अगस्त 2019 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे ‘समर 2020’, फिर दिसंबर 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। लेकिन हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का फिर से ऐलान किया गया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया-रणबीर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

आलिया और रणबीर के अलावा इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता मेगास्टार अमिताभ बच्चन, साउथ फिल्म के मेगा स्टार नागार्जुन, मौनी रॉय और यहां तक ​​​​कि शाहरुख खान भी एक कथित कैमियो भूमिका में हैं। वहीं ज्यादातर फैंस रणबीर और आलिया को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को बेताब नजर आ रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.