क्या? पति के फैसले की वजह से शो में कमबैक नहीं कर पा रहीं ‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी

टीवी जगत का मोस्ट एंटरटेनिंग और सबसे लंबे समय से चलने वाला सिटकॉम शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka ooltah Chashma) फैन्स को 14 सालों से मनोरंजन करता आ रहा है। लेकिन शो की जान दयाबेन(Dayaben) इस शो में 4 साल से अलग हैं तो फैन्स उनकी वो आवाज़ टप्पू के पापा और उनकी हंसी सुनने को तरस गए हैं। इसके साथ ही फैंस उनके गरबे को और उनकी दमदार एक्टिंग को काफी मिस कर रहें हैं। साल 2017 में उन्होनें मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद खबरें ये भी सामने आ रहीं थीं कि उन्होनें फीस बढ़ाने की मांग रखी थी और वो जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं वहीं फैंस भी लगातार उनका शो में बेसब्री से इंतजार करते रहे लेकिन ऐसा नहीं हुआ वहीं अब शो से जुड़ी दयाबेन को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है चलिए बताते हैं आपको पूरी खबर।

दिशा के पति मयूर के फैसले से दिशा नहीं कर पा रहीं कमबैक

रिपोर्ट के मुताबिक दिशा (Dayaben)के पति मयूर पांड्या की वजह से शो में कमबैक नहीं कर पा रहीं हैं। जबसे वो मयूर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं तब से दिशा की जिंदगी के सारे अहम फैसले उनके पति लेते हैं। शो के निर्माताओं का कहना है कि जब उन्होनें दिशा से बात करने के लिए उन्हें ये पूछने के लिए फोन लगाया कि आखिर वो कबतक शो में वापसी करेंगी तो फोन उनके पति ने उठाया और साफ साफ उनके शो में वापसी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

शो के निर्माता ने किए ये बड़े खुलासे

शो के निर्देशक और निर्माता असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे करते हुए कहा कि अब दिशा वकानी उर्फ दयाबेन शो में कभी वापस नहीं लौटेंगी इसी वजह से अब हम आगे बढ़कर शो के लिए नई दयाबेन की तलाश कर रहें हैं मैं उम्मीद के साथ ये फैसला ले रहा हूं कि आप लोग दिशा की तरह शो में नई आने वाली दयाबेन को भी उतना ही प्यार देंगे जितना आपने उनको दिया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.