‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में डांसर निशांत भट्ट की होगी एंट्री

देश के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी अक्सर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए भी चयनित किए जाते हैं। हमेशा की तरह यह कोई नई बात नहीं हैं। दोनों ही शोज में एक जैसे प्रतियोगी दिखाई देते हैं। इसमें तेजस्वी प्रकाश, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली तथा अभिनव शुक्ला सहित कई और नाम सम्मिलित हमेशा रहे हैं।

अब जानकारी आ रही है कि बिग बॉस 15’ के पूर्व प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेते हुए नजर आएंगे। शो में शामिल होने पर उत्साहित निशांत ने कहा, “जब मैं किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेता हूं, तो मैं हमेशा कड़ी टक्कर देने और कभी हार न मानने की नीति पर टिके रहने में विश्वास करता हूं।”

इसके आगे उन्होंने कहा, “स्टंट के साथ मैं कोशिश करूंगा कि मैं अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदल दूं। अपने डर पर काबू पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगा। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा की मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इस शो में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं।”

बता दें इस शो के सभी प्रतियोगी केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं। खबरो की माने तो इस शो में इस बार प्रतियोगियों में मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, फैसल शेख, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं”। कलर्स पर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण होगा।

रिपोर्ट्स की माने तो इसकी शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी इस महीने के अंत तक केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। रिपोर्ट की माने तो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले सभी प्रतियोगी मुंबई में एक बैठक के लिए एक बार मिलेंगे, और शो के लिए सूट शुरू करने से पहले केप टाउन में चार दिनों के लिए क्वारंटाइन भी किए जाएंगे। इस शो को जीतने के लिए सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट अपने-अपने तरीके से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *