बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त का जन्मदिन आज, जानें एक्टर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे है। अभिनेता संजय दत्त लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर आज भी राज करते है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहते है संजय दत्त। 29 जुलाई 1959 को सुनील दत्त और नरगिस के घर में जन्मे संजय दत्त आज 62 साल के हो गए हैं। इस मौके पर वह किस तरह से अपना जन्मदिन मनाते है यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त का जन्मदिन आज

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बाल कलाकार के रूप में संजय पहली बार फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ में दिखाई दिए लेकिन मुख्य अभिनेता के तौर पर उनकी पहली फिल्म ‘रॉकी’ थी जो कि उस समय की सुपरहिट फिल्म रही थी। इस फिल्म के बाद संजय काफी फेमस हो गए थे। साथ ही पर्सनल वजहों के कारण से उनकी फिल्मी करियर बहुत डिस्टर्ब रही है। संजय दत्त ने आर्म्स एक्ट मामले में करीब 42 महीने तक जेल की सजा भी काटी थी।

जानें एक्टर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

इन सब चीजों के बावजूद भी एक्टर संजय दत्त का जलवा कायम है तभी तो वह फिल्मों के लिए मोटी रकम भी चार्ज करते हैं। खबरों की मानें तो संजय एक मूवी के लिए 6-8 करोड़ रूपए वसूलते हैं। फिल्मों के अलावा संजय दत्त इन्वेस्टमेंट भी ज़बरदस्त करते हैं। बता दें कि संजय दत्त के पास आलीशान घर भी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *