Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: आखिरी वक्त में पलट गया पूरा गेम, इन कंटेस्टेंट्स का कटा टिकट

Share
Advertisement

Bigg Boss 16 Winner: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ इस वीकेंड खत्म होने वाला है। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि इस सीजन को कौन जीतने वाला है। इस बीच बिग बॉस के घर से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट लगातार सामने आ रही है। आपको ये जानकर झटका लगने वाला है कि ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी जीतने की रेस से पहले दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो जाएंगे।

Advertisement

ये कंटेस्टेंट होंगे बाहर

‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड फिनाले इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग फिनाले से पहले ही अपने अनुमान से ‘बिग बॉस 16’ का विनर घोषित कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन फाइन 3 जाने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया ट्रेंड के अनुसार ये अपडेट सामने आ रहा है कि ‘बिग बॉस 16’ के टॉप-5 फाइनलिस्ट में से एक एमसी स्टेन और शिव ठाकरे इस खिताबी रेस से बाहर हो सकते हैं। हालांकि इस मामले को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टी नहीं हुई है।

कौन बनेगा ‘बिग बॉस 16’ का विनर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया ट्रेंड में ये दावा किया जा रहा है कि प्रियंका- शालीन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे को मात देकर इस सीजन की चैंपियन बन सकती हैं।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 16: अर्चना गौतम पर भड़के करण जौहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *