Bigg Boss 16 Grand Premiere: ‘बिग बॉस 16’ का हुआ आगाज, सलमान खान का दिखा धमाकेदार अवतार

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Grand Premiere: रियलिटी शो बिग बॉस 16 का 1 अक्टूबर से आगाज हो चुका है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सभी का स्वैग से स्वागत किया। ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े ऐसे-ऐसे किरदार शो में शामिल हुए जिन्हें देख फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शो की पहली कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया बनीं। जबकि मशहूर यूट्यूबर अब्दू रोजिक, ‘उडारिया’ फेम अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी, राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी, ‘उतरन’ की टीना दत्ता से लेकर ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर जैसे तमाम स्टार्स ने ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनें।

‘बिग बॉस 16’ का हुआ आगाज

आपको बता दें कि Bigg Boss 16 में इस बार जो कंटेस्टेंट्स हैं, उनमें कोई एक्टर है तो कोई डॉक्टर तो वहीं कोई मिस इंडिया रनर-अप और वकील। यानी इस बार के सीजन में हर कलेवर का कंटेस्टेंट देखने को मिलने वाला है। सभी कंटेस्टेंट्स ने ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर पर धमाकेदार एंट्री की। रैपर एमसी स्टेन ने तो Salman Khan का दिल ही जीत लिया। ऐसे ही कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं ‘इमली’ यानी सुंबुल तौकीर भी सलमान के दिल में उतर गईं।

सलमान खान का दिखा धमाकेदार अवतार

‘बिग बॉस 16’ में निम्रत कौर अहलूवालिया, अब्दू रोजिक, गौतम विज, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर, मान्या सिंह, ऐश्वर्या गौतम, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, श्रीजीता डे, साजिद खान, शिव ठाकरे और सौंदर्या शर्मा जैसे कंटेस्टेंट्स हैं। इस बार के बिग बॉस की थीम सर्कस है और घरवालों को सिर्फ चार बेडरूम दिए गए हैं। आने वाले दिन कंटेस्टेंट्स के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाले हैं और इसकी झलक बिग बॉस ने पहले ही दिन दिखा दी। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया को एक टास्क दिया था और उसी में वह फेल होती नजर आईं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *