Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: जल्द ही बड़े मियां छोटे मियां में साथ दिखेंगे अक्षय और टाइगर

Share
Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछले लंबे समय से किस्मत अच्छी नहीं चल रही है और उनकी पिछली सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित नहीं हुई है। अक्षय कुमार अब फिर से एक्शन मोड में वापस लौट रहे हैं और इस बार उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी दिखाई देंगे। अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 2024 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि यह पहली बार होगा कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में बड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं।

Advertisement

रिपोर्ट्स के अनुसार बड़े मियां और छोटे मियां की टीम पोस्ट प्रोडक्शन को पूरा समय देना चाहती है।जिससे ऑडियंस के सामने एक बढ़ीया फिल्म को लाया जाए। फिल्म को एक्शन से भरपूर बताया जा रहा है और इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के लिए मलयालम एक्टर पृथ्वीराज को चुना गया है। इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस यूरोप(Europe), अरब(Arab) और अमेरिका (America) जैसी जगाहों पर शूट किए गए हैं।

साथ ही में बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले 7 दिनों में पूरी हो जाएगी। फिल्म में मानुषी चिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा भी एहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक तरफ खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) हैं जो पहले से बॉलीवुड(Bollywood) में अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं और दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ(Tiger shrof) जो अपने स्टंट और एक्शन फिल्मों के लिए पसंद किए जाते हैं दोनों की जोड़ी मिलकर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। चांसेस हैं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *