Advertisement

Article 370: यामी गौतम की आर्टिकल 370 के आगे फीकी पड़ी विद्युत जामवंत की क्रैक 

Share
Advertisement

Article 370 and Crak box office collection : जहां ‘आर्टिकल 370’ के चार दिनों का कलेक्शन 26.15 करोड़ रुपए है तो वहीं ‘क्रैक’ ने सिर्फ 9.70 करोड़ रुपए कमाए हैं. यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

Advertisement

Article 370 box office collection day 4 :

23 फरवरी को यामी गौतम स्टार्रर फिल्म आर्टिकल 370 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। यह एक ट्रू इवेंट पर बेस्ड मूवी है। रिलीज़ के साथ ही मूवी ने अपना जलवा बिखेर दिया। यामी गौतम की जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन मोड ने सबको हैरान कर दिया। यही वजह है की लोग इस मूवी पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। रिलीज़ के चौथे दिन ही मूवी ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है साथ ही मूवी का वर्ल्डवाइड प्रदर्शन भी बहुत अच्छा रहा।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन 5.9 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 7.4 करोड़ रुपए कमाए थे और तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 9.6 करोड़ रुपए रहा। वहीं चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 3.25 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं. इसी के साथ फिल्म ने 26.15 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

क्रैक को पीछे छोड़ आगे निकली आर्टिकल 370 :

जहां एक तरफ यामी गौतम की मूवी बॉक्स ऑफिस पर छा रही है तो वही दूसरी ओर यामी गौतम की मूवी के साथ रिलीज़ हुई विद्युत जामवंत की एक्शन फिल्म ‘क्रैक-जीतेगा..तो जियेगा’ बॉक्स ऑफिस पर फेल होते हुए नज़र आ रही है। दोनों मूवी के क्लैश के चलते लग रहा था की दोनों मूवीज के बीच जबरदस्त कम्पटीशन देखने को मिलेगा लेकिन कम्पटीशन तो बहुत दूर की बात है। अब विद्युत की फिल्म “क्रैक – जीतेगा तो जियेगा” के मेकर्स के लिए मूवी की लागत निकालना भी मुश्किल हो रहा है। क्रैक ने चार दिनों में केवल 9.70 करोड़ की कमाई की है।

क्या है फिल्म की कहानी?

यह एक ट्रू इवेंट से इंस्पायर्ड फिल्म है जिसका निर्देशन आदित्य जमभले ने किया है। फिल्म ‘आर्टिकल 370’ जम्मू कश्मीर में साल 2015 के अलगाववादी विद्रोह के आसपास शुरू होती है और अगस्त 2019 में राज्य से आर्टिकल 370 हटने के दौर को दिखाती है। फिल्म में यामी गौतम एक्शन अवतार में दिखाई दी हैं और उन्हें बहुत सराहना भी मिल रही है। तो वहीं दूसरी ओर क्रैक एक एक्शन मूवी है जिसमे स्टंट भरपूर हैं। साथ ही इसमें आपको विद्युत  का मुंबई वाला फुकरा अंदाज़ भी नज़र आएगा। इस मूवी में अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवंत को ज़बरदस्त  एक्शन मोड में देखा गया है। लेकिन कहीं न कहीं मूवी की कमज़ोर कहानी इसके डाउनफॉल का कारण बन गयी है।

यह भी पढ़ें:-Delhi News: एलएनजेपी हॉस्पिटल में आग लगने से मचा हडकंप, शॉर्ट सर्किट होने से हुआ हादसा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें