Advertisement

Arbaaz Khan Show: अरबाज ने शो में कहा-‘हम सलमान जितने सफल नहीं हो पाए’

Share
Advertisement

Arbaaz Khan Show: पिछले कुछ समय से अरबाज खान अपनी वेब सीरीज तनाव को लेकर चर्चाओं में हैं। इन चर्चाओं के बीच हाल ही में वह ‘द इन्विंसिब्लेस’ नाम का एक नया होस्टिंग शो लेकर आए हैं। अरबाज खान ने शो में अपने पिता सलीम खान को पहले गेस्ट के रूप में बुलाया।

Advertisement

पिता के सामने छलका अरबाज का दर्द

अरबाज खान ने शो में अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कई अनकहे राज पर से पर्दा उठाया। बातचीत के दौरान अरबाज ने पिता से पूछा, ‘सलमान खान दुनिया की नजरों में सबसे बड़ा स्टार है और उसने जिंदगी में बहुत कुछ पाया है। उसकी तुलना में आपके बाकी बच्चे, जिसमें मैं भी शामिल हूं, उतने ज्यादा सफल नहीं हैं। क्या, आपको कभी भी और कहीं ना कहीं इस बात की निराशा होती है कि मेरे बाकी बच्चे सलमान के जितना सफल नहीं हैं?

इस प्रश्न के जवाब में सलीम खान ने कहा कि ‘सलमान के अलावा सभी बच्चे भी उतनी ही मेहनत करते हैं। आज भले ही वो सलमान जितने सफल नहीं हो पाए लेकिन कम से कम वो मेहनत करना जारी रखते हैं। महत्वपूर्ण बात ये है कि वह अपना समय व्यर्थ नहीं कर रहे हैं’। इस बातचीत के दौरान अरबाज ने अपने पिता से असफलता को हैंडल करने के बारे में भी पूछा। जिसका जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा, ‘असफलता को हैंडल करना आसान है, बस ये सोचना है इससे बाहर कैसे आना है’।

“सफलता सिर पर चढ़ती है”

सलीम खान ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘सफलता लोगों के सिर पर चढ़ती है। एक लोकप्रिय हॉलीवुड निर्देशक ने कहा है, ‘असफलता से ज्यादा, सफलता लोगों को खत्म कर देती है।

ये भी पढ़ें : Salman khan ने Pooja Hegde के साथ डांस करते हुए की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें