रक्षाबंधन की फ्लॉप के बाद भी नहीं डगमगया अक्षय का हौसला, जारी किया अपनी आने वाली नई फिल्म का टीजर

रक्षाबंधन की फ्लॉप के बाद भी अक्षय का हौसला डगमगया नहीं है। फिल्म फ्लॉप होने के बाद अक्षय(Akshay Kumar) ने बिना किसी ब्रेक के अपनी अगली फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) का टीजर जारी कर दिया है। इस फिल्म में वो एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे जो एक सीरियल किलर की तलाश कर रहा होगा। टीजर में वो कहते हुए दिखाई दिए हैं। टीजर में अक्षय बेहद ही शानदार डॉयलॉग बोलते हुए नजर आए हैं कि ‘सीरियल किलर के साथ नहीं, माइंड गेम खेलनी चाहिए। वो हमारे साथ खेल रहा है।’ 

अक्षय की नई फिल्म कठपुतली का टीजर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार ने फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए अपनी आने वाली नई फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli Teaser) का टीजर रिलीज कर खुशखबरी का तोहफा दिया है। अक्षय कि ये फिल्म सिनेमाघरों की जगह ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी वहीं इसकी रिलीज की तारीख 2 सितम्बर को तय की गई है।सिनेमा के बाद अब अक्षय ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म पर अपनी जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

सस्पेंस से भरी होगी अक्षय कि फिल्म कठपुतली

अक्षय पहली बार सिनेमा के बाद ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म पर अपनी फिल्म कठपुतली से कदम रखने जा रहें हैं। ये फिल्म सिनेमा की जगह ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी। अक्षय कि ये फिल्म सस्पेंस से भरी होने वाली है। इस फिल्म को जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं फैंस टीजर देखते ही काफी ज्यादा एसाइटेड हो गए हैं। वहीं कुछ फैंस ने इस फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज किए जाने की मांग करी है तो उनमें से कुछ फैंस ऐसे भी थे जिन्होनें कमेंट करते हुए लिखा कि ‘अभी रक्षा बंधन के सदमे से बाहर भी नहीं आया था और दूसरी फिल्म आ गई।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.