अल्लू अर्जून के बाद निर्देशक सुकुमार ने भी ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए मांगी मोटी फीस, जानें क्यों बढ़ा फिल्म का बजट?

देश से लेकर विदेश तक साउथ की फिल्मों का बोल बाला तेजी से बढ़ता जा रहा है। बता दें पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाकर अपना छाप छोड़ दिया है। ऐसे में अब फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा: द रूल‘ का इंतजार कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों में ‘पुष्पा: द रूल‘ को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आ गए हैं।

अल्लू अर्जून के बाद सुकुमार ने भी बढ़ाई फीस

पिछले साल आई फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने भी इन सभी फिल्मों के साथ एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाया था। खबरों की माने तो अब जल्द ही सुपरस्टार अल्लू अर्जून की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल‘ की शूटिंग चालू होने वाली हैं।  इसके साथ ही फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस मांगने वाले अभिनेता अल्लू अर्जून के बाद अब खबर ये सामने आ रही है की इस फिल्म के लिए निर्देशक सुकुमार भी पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए मेकर्स से अपनी फीस डबल लेने वाले है।

यह भी पढ़ें: Panchayat Season 2: इंतजार हुआ खत्म जल्द आ रही है सचिव जी की ‘पंचायत’

‘पुष्पा: द रूल’ के स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुकुमार इस फिल्म के लिए मेकर्स से करीब 40 करोड़ रुपए तक की मोटी फीस मांगने वाले है। इस फिल्म के पहले पार्ट के लिए निर्देशक सुकुमार ने करीब 18 करोड़ रूपए मेकर्स से लिए थे। पहले पार्ट की सफलता के बाद ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने दूसरे पार्ट के लिए अपनी फीस डबल से भी ज्यादा कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘पुष्पा द राइज’ का बजट 200 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में ‘पुष्पा: द रूल‘ के लिए मेकर्स ने इसका बजट अब डबल कर दिया है। अब ये फिल्म करीब 400 करोड़ में फिल्माई जाएगी। खबरों के अनुसार पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए इसके स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी कर दिया गया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.