एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को ट्वीट कर दिया ये जवाब

Raj Kundra Case

Raj Kundra Pornogrphy Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) ने जेल से रिहा होने के करीब एक साल बाद पहली बार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। बता दें कि पिछले साल राज कुंद्रा की पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी हुई थी। राज कुंद्रा एक जाने माने बिज़नेस मैन हैं। पिछले साल लगभग जून में उनपर पॉर्नोग्राफी और धोखाधड़ी का इल्ज़ाम लगा था जिसके चलते मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा पर केस दर्ज किया और उन्हें आर्थर रोड (Arthur Road Jail) जेल में भेज दिया गया था।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में तोड़ी चुप्पी

राज कुंद्रा ने (Raj Kundra Case) हाल ही में रिहाई के करीब एक साल बाद राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल (raj kundra twitter) पर मास्क और चश्मा पहने हुए ब्लैक हुडी में अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा है, ‘आज आर्थर रोड जेल से रिहा हुए पूरा एक साल हो गया है। ये वक्त की बात है, मुझे इंसाफ जल्द मिलेगा। सच्चाई सबके सामने जल्द आएगी। मैं अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया करता हूं और ट्रोलर्स का बहुत शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे स्ट्रांग बनाया’। उन्होंने अपने फोटो पर यह भी लिखा है कि, ‘अगर तुम्हें पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो’।

ट्रोलर्स को ट्वीट कर दिया ये जवाब

इस मामले को लेकर राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) ने पिछले साल कोर्ट से ज़मानत मिलने के बाद सोशल मीडिया से बिल्कुल दूरी बना रखी थी। वह हमेशा अपना फेस मास्क से कवर करके रखते थे और पब्लिक अपीयरेंस से भी बचते थे। बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद काफी वक्त तक सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन धीरे-धीरे वो पब्लिक के सामने अपीयर होने लगीं और सबकुछ सामान्य हुआ। जिसके बाद वह डांस के रियलिटी शो सुपर डांसर में बतौर जज काम किया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.