Advertisement

Abdu Rozik मुंबई में खोलेंगे अपना रेस्टोरेंट, पैपराजी से कहा- बर्गर खाने जरूर आना

Share
Advertisement

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद से ही अब्दू रोजिक(Abdu Rozik) सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अब्दु को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने एक गुड न्यूज शेयर की है। बता दें, तजाकिस्तान के मशहूर सिंगर अब्दू भारत में दर्शकों के साथ साथ सलमान खान के भी काफी फेवरेट हैं।

Advertisement

मुंबई में खोलेंगे नया रेस्टोरेंट

वीडियो में अब्दू एयरपोर्ट पर गाड़ी से उतरे फिर उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए बताया की वह जल्द ही मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैं बहुत जल्द इंडिया में अपना रेस्टोरेंट खोलने वाला हूं, मैं 6 मार्च को इंडिया वापस आऊंगा और अपना रेस्टोरेंट मुंबई में खोलूंगा’। इतना ही नहीं, अब्दु ने पैपराजी और फैंस को इनवाइट करते हुए कहा, ‘बर्गर खाने जरूर आना’।

सलमान खान से है अच्छी बॉन्डिंग

हाल ही में अब्दू रोजिक और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें सलमान उन्हें गोद में उठाकर डांस करते हुए नजर आए थे, इसलिए उन्हें सलमान के ‘भाईजान’ वाले टैग की तरह ‘छोटा भाईजान’ नाम दिया गया है।आपको बता दें कि अब अब्दू‘ह ‘बिग ब्रदर यूके’ में हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें : Salman Khan की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है Abdu Rozik, ‘किसी का भाई किसी की जान’ में आएंगे नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें