‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट बने Abdu Rozik, जानें कौन है 8 साल का दिखने वाला यह क्यूट सिंगर?

Abdu Roziq Story

Abdu Rozik: रियलिटी शो बिग बॉस 16 का आगाज़ 1 अक्टूबर से होने जा रहा है। एक बार फिर से सलमान खान को होस्ट करते हुए देखने को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जैसे-जैसे शो की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे ही फैंस के दिलों की धड़कनें तेज होती जा रही है कि आखिर इस शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले है। फिलहाल इस शो के पहले कंटेस्टेंट्स (Abdu Roziq Story) की अनाउसमेंट तो खुद सलमान खान ने ही कर दी है।

‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट बने Abdu Rozik

अब्दु रोज़िक ‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट होंगे। अब्दु (Abdu Roziq Story) को शायद आप नाम से नहीं जानते हों। लेकिन उनके वीडियो आपके इंस्टाग्राम तक पहुंचे ही होंगे। वो एक रैपर हैं। तजाकिस्तान का ये शख्स गाने के लिए अपने देश में काफी मशहूर है। लेकिन अब इस सिंगर ने पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है। अब्दु रोजिक के नाम दुनिया के सबसे छोटे सिंगर होने का रिकॉर्ड दर्ज है। लुक्स के अलावा अपने रैप सॉन्ग्स से उन्होंने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

जानें कौन है 8 साल का दिखने वाला यह क्यूट सिंगर?

अब्दु की हाइट को देखकर लोग उन्हें सात से आठ साल तक का समझते है, लेकिन आपको बता दें कि वह वास्तविकता में 19 साल के हैं। एक बीमारी की वजह से अब्दु रोज़िक (Abdu Roziq Story) ऐसे दिखते हैं। अब्दु तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी जैसे बड़े सेलेब्रिटीज़ नज़र आएंगे। अब्दु के नाम दुनिया का सबसे छोटा सिंगर होने का रिकॉर्ड भी दर्ज है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *