आमिर की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन नहीं दिखा पाई कमाल, इतना रहा कलेक्शन

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में रही लगातार फिल्म को लेकर #boycott सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा। वहीं आमिर भी अपनी फिल्म का लगातार प्रमोट करते रहे उन्होनें फिल्म हिट कराने के लिए हर संभव प्रयास किए लेकिन फिल्म का रिव्यू बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया आकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई।

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी आमिर की लाल सिंह चड्ढा

आमिर की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ठंडी पड़ गई। फिल्म की टीम के साथ-साथ एक्टर और फैंस के लिए भी 12 से 13 करोड़ के आंकडे काफी निराश कर देने वाले रहे इतना ही नहीं आमिर खान की यह फिल्म इस साल रिलीज से पहले हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से भी पीछे रह गई। अगर पिछले 10 साल का आमिर खान की फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड देखें तो यह उनका दूसरा सबसे कम कलेक्शन है। इससे पहले 2017 में रिलीज हुई ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने 4.80 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी। हालांकि, क्रिटिक्स से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स और दर्शकों की माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म ने लाइफटाइम 63.40 करोड़ रुपए कमा लिए थे और हिट की कैटेगरी में अपनी जगह बना ली थी।

एडवांस बुकिंग के बाद भी ठंडा रहा कलेक्शन

फिल्म की एडवांस बुकिंग के बाद भी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एडवांस बुकिंग को देखकर हर किसी को यही लगा था कि फिल्म पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इससे पहले पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के फर्स्ट डे की 95 हजार से ज्यादा एडवांस टिकट बिकी थीं। हालांकि  ‘लाल सिंह चड्ढा’ की फिल्म सितारों से लेकर फैंस तक सभी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म Forrest Gump का हिंदी रीमेक है। 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.