Advertisement

अनुष्का-विराट की बेटी वामिका हुई 6 महीने की, सेलिब्रेशन करते हुए शेयर की तस्वीरें

Share
Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (vamika) 6 महीने की हो गई है। जिसके चलते अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी का जन्मदिन यादगार तरीके से सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपनी बेटी के साथ पार्क में एक छोटी सी पिकनिक मनाई है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर तीनों की खूबसूरत तस्वीरें छाई हुई हैं।

Advertisement
 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

मालूम हो कि तस्वीरों में एक्ट्रेस अनुष्का और विराट अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें अनुष्का ने पिंक शर्ट और ब्लू जींस पहने वामिका को गोद में लिया हैं। वहीं वह खुले आसमान की ओर इशारा कर बेटी को आसपास की चीजें दिखा रही हैं। इसी तरह दूसरी फोटो में विराट की गोद में वामिका हैं। वामिका ने पिंक व पीच कलर के स्ट्राइप्ड फ्रॉक (striped frock) पहनी है। साथ में वामिका ने पिंक शूज पहने हुए हैं। इसी तरह उन्होंने केक कटिंग कर सेलिब्रेशन को पूरा किया है।

अनुष्का ने कैप्शन में लिखा

अनुष्का और विराट की बेटी के 6 महीने पूरा होने पर लिखा- ‘उसकी एक मुस्कान पूरी दुनिया बदल सकती है. उम्मीद करती हूं कि हम उस प्यार पर खरा उतर सकें जिसकी तुम हमसे उम्मीद करती हो. हम तीनों को हैप्पी 6 मंथ्स।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें