ड्युटी पर तैनात कांस्टेबल को महिला ने जड़ा थप्पड़, नो एंट्री को लेकर हुआ था विवाद

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में एक कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का VIDEO सामने आया है। दरअसल, एक महिला ने शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाते हुए कांस्टेबल को तमाचा जड़ा।

Share This News
constable

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में एक कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का VIDEO सामने आया है। दरअसल, एक महिला ने शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाते हुए कांस्टेबल को तमाचा जड़ा। जानकारी के अनुसार ट्रक को नो एंट्री जोन में ले जाने को लेकर पुलिसकर्मियों से झगड़ा हुआ था। आरोप है कि आरक्षक ने युवक की पिटाई कर दी थी, जिसके बाद ही ये पूरा विवाद हुआ।

बता दें कि, सरकंडा थाने के मोपका चौकी में कांस्टेबल मोरज सिंह और प्रकाश साहू की ड्यूटी लगी थी। रात को तकरीबन 10 के बाद यहां भारी वाहनों की एंट्री बंद होती है। इसी क्रम में पुलिसकर्मियों ने एक ट्रक को शहर की तरफ आने के लिए रोका। वहीं, इस दौरान ड्राइवर ने ट्रक मालिक को फोन कर बुला लिया।

उसके बाद ट्रक मालिक,युवक और उसके साथ एक महिला वहीं पहुंच गए जहां नो एंट्री थी। यहां नो एंट्री में ट्रक लेकर जाने की बात पर कांस्टेबल के साथ युवक का झगड़ा हो गया। उसी वक्त कांस्टेबल को थप्पड़ मारते हुए किसी ने VIDEO बना ली।

SSP ने जांच के आदेश दिए
SSP पारुल माथुर ने सरकंडा CSP स्नेहिल साहू को वायरल वीडियो की जांच के लिए आदेश दिए। पुलिस लगातार ट्रक मालिक, चालक और महिला की खोजबीन कर रही है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *