Advertisement

योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, UP में भी ‘The Kashmir Files’ फिल्म को किया गया टैक्स फ्री

UP में 'The Kashmir Files' टैक्स फ्री
Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश: बॉलीवुड जगत के साथ-साथ पूरे देश में चर्चा बटोर रही ‘The Kashmir Files’ इन दिनों खूब लोगों को पंसद आ रही है। फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी यह फिल्म (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए आज 4 दिन हो गए हैं और ये फिल्म अब तक कई करोड़ रुपये का कमा चुकी है। BJP द्वारा शासित राज्यों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को टैक्स फ्री किया जा रहा है।

Advertisement

UP में भी ‘The Kashmir Files’ फिल्म को किया गया टैक्स फ्री

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Aadityannath) ने भी बड़ा फैसला लेते हुए ‘The Kashmir Files’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। बता दें इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने फिल्‍म में बर्बर घटनाओं को दिखाने में कहीं भी संकोच नहीं किया है और न ही उस पर कोई फिल्‍टर डाला है, ताकि उसके प्रभाव को कम न किया जाए। ऐसे में हम पर्दे पर जो भी देखते हैं, वह बहुत ही गंभीर है और गहन भी। 

फिल्म में कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी

बता दें कि फिल्म में उस क्रूर नरसंहार को दिखाने की कोशिश की गई है जिसमें हिंदुओं को खुलेआम सड़क पर, गलियों में खड़ा करके गोलियों से मौत के घाट उतार दिया गया। द कश्मीर फाइल्स (‘The Kashmir Files’) फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), मिथुन चक्रवर्ती ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म को देखने के बाद दर्शक खुद को रोने से नहीं रोक पाएंगे। फिल्म में कश्मीर हिंदुओं को जस्टिस देने की बात भी की गई है। इस फिल्म के लिए किसी प्रकार का प्रोमोशन नहीं किया गया, लेकिन फिर भी फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी को दर्शाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *