Advertisement

Election 2022: बढ़-चढ़कर समाजवादी के पक्ष में करें वोट, अखिलेश को मेरा पूरा आशीर्वाद: शिवपाल यादव

Shivpal Singh Yadav
Share
Advertisement

UP Election Phase 3: तीसरे चरण में हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, जालौन, झांसी, ललितपुर, हमीरपुर और महोबा जिलों में मतदान शुरू हो गया है। यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। राज्य के 16 ज़िलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

Advertisement

वोटिंग से पहले शिवपाल यादव ने मुलायम यादव से लिया आशीर्वाद

बढ़-चढ़कर समाजवादी के पक्ष में करें वोट: शिवपाल यादव

वहीं इटावा से पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा जनता से अपील है कि बढ़ चढ़कर समाजवादी के पक्ष में वोट करें। मुझे लगता है मुझे भारी मतों से जीत मिलेगी। अखिलेश को मेरा पूरा आशीर्वाद है। वो गठबंधन में मुख्यमंत्री बनें। समाजवादी पार्टी के नेता तेज प्रताप ने बताया, “समाजवादी पार्टी बहुत आगे है, जब से दूसरी पार्टियों के साथ गठबंधन हुआ है तब से बाजी एकदम पलट गई है। भाजपा को जनता का समर्थन नहीं है।”

आज इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर

अखिलेश यादव और एसपी सिंह बघेल के अलावा (Shivpal Singh Yadav) शिवपाल सिंह यादव, सतीश महाना, रामवीर उपाध्याय, लुईस खुर्शीद, असीम अरुण और रामनरेश अग्निहोत्री की किस्मत का फैसला मतदाता करेंगे। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की हार-जीत भी इस चरण में तय होगी। इटावा की जसवंतनगर सीट से वह चुनाव लड़ रहे हैं। वह लगातार पांच बार इसी सीट से विधायक चुने गए हैं। यह सीट भी यादव बाहुल्‍य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें