केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले बोले- 2024 में खेला नहीं मोदी का मेला होगा

नई दिल्ली: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिकता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कहा है कि 2024 में ‘खेला’ नहीं सत्ता के लिए मोदी का मेला होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में एनडीए की सरकार बनने से दुनिया की कोई ताक़त रोक नहीं सकती। चाहे ममता बनर्जी के नेतृत्व में कितने ही राजनीतिक दल एकजुट क्यों न हो जाएँ?

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने की हंगामा करने वाले सांसदों को दो साल सस्पेंड करने की माँग

केंद्रीय मंत्री आठवले ने राजनीतिक दलों को एकजुट करने की ममता की मुहिम को लेकर कहा, आप सब लोग एक साथ आओ, लोकिन मोदी का मुक़ाबला करने की आपमें हिम्मत नहीं है। बंगाल में बीजेपी 3 से 77 सीटों पर पहुँची , वहाँ खेला इसलिए हुआ, क्योंकि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ने वोट ही नहीं काटा।जिससे बीजेपी को नज़दीकी मुक़ाबले में कई सीटों का नुकसान झेलना पड़ा।

2024 में खेला नहीं मोदी का मेला होगा

साथ ही आठवले ने संसद में जारी गतिरोध को लेकर कहा कि पूरा देश देख रहा है कि विपक्ष सदन में चर्चा नहीं कर रहा है। ये लोग रोज हंगामा कर रहे हैं। चेयर के पास जा रहे हैं। मेरा मानना है कि नियम आना चाहिए कि तीन दिन तक हंगामा ठीक है, चौथे दिन सीट छोड़कर हंगामा करने पर सदस्यों के दो साल तक सस्पेंड करने का नियम होना चाहिए। इससे सदन में हंगामा रोकने में मदद होगी। आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की कैंप लगाकर मदद के लिए गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखूँगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.