सब इंस्पेक्टर बहु की दबंगई, Viral Video में ससुर को थप्पड़ जड़ती दिखी महिला

दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला पहले शख्स से बहस करती है फिर हाथापाई करने लगती है।

Share This News
delhi police

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला सब इंस्पेक्टर पहले एक शख्स से बहस करती दिखाई देती है फिर वो सीधे हाथापाई पर उतर आती है। दरअसल, वो महिला जिस शख्स के साथ हाथापाई करती दिख रही है वह रिश्ते में उस महिला का ससुर लगता है।

ससुर के साथ कोर्ट में चल रहा केस

जानकारी के मुताबिक, यहां महिला सब इंस्पेक्टर ने लोकल पुलिस के सामने बिना किसी हिचक के अपने बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई कर दी और इस दौरान लोकल पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही, और किसी ने कोई एक्शन भी नहीं लिया।पिटाई की ये पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है।

वहीं, अगर इस आरोपी महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर की बात करें तो ये डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है और बुजुर्ग दंपति का बहु के साथ कोर्ट में केस चल रहा है। बीते रविवार को अचानक से महिला पुलिस इंस्पेक्टर अपनी मां के साथ ससुराल पहुंची और यहां उसने ससुर को बेवजह पीटना शुरू कर दिया। फिलहाल वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी महिला बुजुर्ग को थप्पड़ मार रही है। घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *