Advertisement

अखिलेश के कंप्रेसर वाले बयान पर UP मंत्री Siddharth Nath Singh का तीखा पलटवार, बोले- आपको तो जनता ने ही कर दिया ठंडा

सिद्धार्थ नाथ सिंह
Share
Advertisement

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होने वाला है। इसी के साथ मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, नेताओं के बीच की जुबानी जंग वैसे-वैसे तीखी होती जा रही है।

Advertisement

अखिलेश के कंप्रेसर वाले बयान पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का तीखा पलटवार

बीते गुरुवार को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने CM योगी (CM Yogi) के ‘गर्मी उतार दूंगा…वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘वे (योगी आदित्‍यनाथ) सीएम हैं, कम्‍प्रेसर थोड़े हैं, जो ठंडा कर देंगे। इसी पर अब नेताओं के बीच बहस छिड़ गई है। शुक्रवार को सपा अध्यक्ष के कंप्रेसर वाले बयान पर उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने तीखा पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश जी आपको तो 2017 में ही ठंडा कर दिया गया और इसके लिए मुख्यमंत्री की जरूरत नहीं पड़ी, आपको तो जनता ने ही ठंडा कर दिया। पहले जनता के बीच जाकर गर्म तो हो जाओ, वो 2022 के बाद ठंडे ही रहेंगे।

आपको तो जनता ने ही ठंडा कर दिया: UP मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर बातों से ही हमला बोला है। बता दें कि बुलंदशहर में अखिलेश यादव के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जयंत ने भी कहा था कि योगी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि उन्हें हार का डर सता रहा है। उन्होंने आगे कहा, लगता है योगी जी इस क्षेत्र की जनता का मिजाज समझ नहीं पाए हैं। वे जितना हमें धमकाएंगे और भड़काएंगे, हम उतना ही एक होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *