महाराष्ट्र के बाद नोए़डा में युवती के साथ रेप के बाद हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा । आईटी कंपनी में काम करने वाली एक युवती की बलात्कार के बाद हत्या करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही सहित दो लोगों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, दो अगस्त को थाना फेस -3 क्षेत्र में स्थित एक होटल के एक कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला था. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने नोएडा में तैनात एक पुलिसकर्मी आकाश व युवती के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल सहित पांच लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या करने का आरोप लगाया था जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकिता शर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों ने एक वीडियो पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें वह कह रही थी कि नोएडा में तैनात पुलिसकर्मी आकाश ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहा है. उन्होंने बताया कि थाना फेस -3 की पुलिस ने आज कांस्टेबल आकाश और अर्जुन दुग्गल को गिरफ्तार कर लिया है।

मैनेजर और ग्राहक ने उसके साथ दुष्कर्म किया
बता दें कि दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों रेप के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के एक स्पा में 22 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में दिल्ली पुलिस और एमसीडी को नोटिस जारी किया है. दिल्ली महिला आयोग में एक 22 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज की जिसमें उसने एक स्पा में उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने 27 जुलाई को दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में ‘द ओशन स्पा’ में मसाज करने की नौकरी शुरू की थी. उसने बताया कि चार अगस्‍त को स्पा (SPA) के मैनेजर ने उसे एक ग्राहक से मिलवाया और फिर उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर कोई नशीला पदार्थ पिलाया, उसके बाद मैनेजर और ग्राहक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.