‘राहुल गांधी घबराए और सहमे हुए’, Congress की प्रेस कांफ्रेस पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद का पलटवार

Ravi Shankar Prasad

नई दिल्ली: राहुल गांधी के प्रेस वार्ता पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने पलटवार करते हुए कहा कि अभी हम लोगों ने राहुल गांधी जी की प्रेस वार्ता देखी। राहुल गांधी घबराए और सहमे हुए हैं। महंगाई और बेरोजगारी पर जब चर्चा होती है तो वे आते नहीं है, सदन से बाहर चले जाते हैं। बीजेपी नेता ने कहा राहुल ने साफ झूठ बोला है। अभी 2 दिन पहले सदन में चर्चा हुई उसमें कांग्रेस पार्टी के लोगों ने भाग लिया कि नहीं? निम्न स्तर के आरोप लगाए कि नहीं? राहुल गांधी ने ये झूठ क्यों बोला कि उनको बोलने नहीं दिया जाता है? ये देश को बताना जरूरी है।

Read Also:- Congress का बीजेपी पर हल्लाबोल, राहुल गांधी बोले- लोकतंत्र की हो रही है हत्या

महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा एक बहाना– भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने आगे कहा कि निर्मला जी ने विस्तार में बताया कि कोविड महामारी के बाद भी भारत की आर्थिक स्थिति दुनिया के कई बड़े देशो की तुलना में काफी अच्छी है। सबसे अधिक पूंजी निवेश हुआ है। कोविड महामारी के बावजूद 200 करोड़ मुफ्त वैक्सीन लगाई गई और 80 करोड़ लोगों को आज तक भोजन कराया जाता है। महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा एक बहाना है। सही कारण ED को धमकाना, डराना और परिवार को बचाना है। ये असली कारण है।

राहुल गांधी बोले- लोकतंत्र की हो रही है हत्या

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi PC liveने आज प्रेस कांफ्रेस में कहा कि लोकतंत्र की हत्या हो रही है। इस देश ने 70 साल में बनाया उसको 8 साल में खत्म कर दिया गया। आज हिंदुस्तान में लोकतंत्र नहीं है बल्कि 4 लोगों की तानाशाही है। हम महंगाई, बेरोज़गारी और समाज को जो बांटा जा रहा है उसका मुद्दा संसद में उठाना चाहते हैं लेकिन हमें बोलने नहीं दिया जाता। वहीं कांग्रेस कार्यालय के बाहर महंगाई और बेरोजगारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

Read Also:- Congress Protest: आज देशभर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, दिल्ली में धारा 144 लागू

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.