Presidential Election: यशवंत सिन्हा का नामांकन आज, विपक्षी पार्टियों के ये नेता होंगे शामिल

Yashwant Sinha Nomination

Presidential Election: आज विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha Nomination) राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। इस मौके पर शरद पवार, अखिलेश यादव, जयंत चौधरी समेत विपक्षी पार्टियों के अन्य नेता शामिल होंगे। इनके अलावा टीआरएस पार्टी के नेता शामिल भी सिन्हा के नामांकन में मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, सीताराम येचुरी के भी नामांकन में शामिल हो सकते है।

यशवंत सिन्हा का नामांकन आज

विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha Nomination) की ओर से दावा किया गया है कि उन्हें कुछ और भी दलों का समर्थन मिलेगा। साथ ही यशवंत सिन्हा नामांकन समारोह में तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष और तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव, सांसद नामा नागेश्वर राव, रंजीत रेड्डी, सुरेश रेड्डी, बीबी पाटिल, वेंकटेश नेता और प्रभाकर रेड्डी भाग लेंगे।

विपक्षी पार्टियों के ये नेता होंगे शामिल

नामांकन से पहले यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha Nomination) ने रविवार को कहा कि अगर वह राष्ट्रपति पद के लिए चुने जाते हैं तो वह राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग को तत्काल समाप्त कर देंगे। साथ ही सुनिश्चित करेंगे कि न्याय और निष्पक्षता बनी रहे। उन्होंने कहा कि वे 28 जून से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। उनका अभियान तमिलनाडु के चेन्नई से शुरू होने की संभावना है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.