Advertisement

President Election 2022: मायावती ने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का किया ऐलान, BJP के लिए कही ये बात

Mayawati Support Draupadi Murmu
Share
Advertisement

लखनऊ: शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati Support Draupadi Murmu) ने विपक्ष पर बसपा (BSP) की उपेक्षा करने का आरोप लगा राष्ट्रपति पद (Presidential Election) के लिए एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) को समर्थन का ऐलान कर दिया है। प्रेस कांफ्रेस में मायावती ने कहा हमारी पार्टी ने आदिवासी समाज को अपने मूवमेंट का खास हिस्सा मानते हुए द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद के लिए अपना समर्थन देने का निर्णय लिया है।

Advertisement

मायावती ने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का किया ऐलान

लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati Support Draupadi Murmu) ने साथ ही बीजेपी को लेकर ये भी कहा कि हमने यह अति महत्वपूर्ण फैसला BJP और NDA के पक्ष या फिर विपक्षी पार्टी के विरोध में नहीं लिया है। बल्कि अपनी पार्टी के मूवमेंट को ध्यान में रखते हुए एक आदिवासी समाज की योग्य और कर्मठ महिला को देश की राष्ट्रपति बनाने के लिए यह फैसला लिया है।

कुछ लोग बसपा को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते

मायावती ने कहा बसपा (Mayawati Support Draupadi Murmu) का उद्देश्य बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों पर काम करना है। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेस में खास तौर पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग बसपा को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, हमारे विधायकों को तोड़ने का काम किया जाता है। मायावती ने कहा यूपी में बीएसपी के नेतृत्व में चार बार की सरकार ने हमेशा दलितों, शोषितों और वंचितों के हित में काम किया है।

Read Also:- Amit Shah Exclusive on Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर अमित शाह की दो टूक, जानें क्या कहा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें