बीजेपी देगी सपा को बड़ा झटका, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव अब होंगी भगवाधारी

अपर्णा यादव

हाल ही में बीजेपी (Bhartiya Janta Party) के तीन मंत्री के सपा खेमे में चले गए। इससे परेशान भाजपा अब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को बड़ा झटका देने जा रही है। मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपर्णा यादव (Aparna Yadav) दिल्ली में सीएम योगी की मौजूदगी में सुबह दस बजे बीजेपी का दामन थाम सकती हैं।

अपर्णा का भाजपा में जाना सपा के लिए कितना बड़ा झटका है, इसे इसी बात से समझा जा सकता है कि एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने इसे घर का मामला बताया था। इस मामले पर अखिलेश यादव ने भाजपा को चिंता न करने को कहा था। अपर्णा पर सवाल पूछने पर मीडिया को भी अखिलेश ने निशाने पर ले लिया था। अखिलेश ने कहा था कि आप बीजेपी की तरफ से सवाल कर रहे हैं। 

हालांकि अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होंगी, इस बात पर हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल हेड अरुण यादव ने मुहर लगा दी है। बीजेपी नेता ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मुलायम सिंह के छोटे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार सुबह 10 बजे, योगी (Yogi Adityanath) जी की मौजूदगी में भाजपा ज्वॉइन करने जा रही हैं।

बता दें कि पिछले चुनाव में भी अखिलेश यादव परिवार में बिखराव हुआ था। जिसके बाद अखिलेश विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। उनसे बार-बार शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछे जाते रहे थे। इस बार शिवपाल यादव का साथ तो मिला लेकिन परिवार की बहू अपर्णा विरोधी पार्टी में जा रही हैं। अपर्णा यादव को शिवपाल यादव ने भी सपा में रहने और पार्टी के लिए और काम करने की सलाह दी थी। यह भी कहा था कि काम करें और टिकट की उम्मीद नहीं करने की सलाह दी थी।

ऐसा माना जा रहा है कि अपर्णा यादव को बीजेपी लखनऊ कैंट से ही प्रत्याशी बना सकती है। लखनऊ कैंट की सीट भाजपा के लिए एक अनार सौ बीमार वाली सीट बन चुकी है। कई प्रत्याशियों ने खुलकर इस सीट पर दावेदारी ठोंक दी है। रीता बहुगुणा जोशी ने तो अपने बेटे को इस सीट से टिकट के लिए अपनी सांसद तक छोड़ने की बात कह दी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.