Advertisement

गाज़ियाबाद में मायावती ने भरी हुंकार, बोलीं- BJP गर्मी निकालेगी, SP चर्बी निकालेगी, BSP भर्ती निकालेगी

Mayawati in Ghaziabad
Share
Advertisement

गाजियाबाद: BSP प्रमुख मायावती ने गाज़ियाबाद में (Mayawati in Ghaziabad) जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली अधिकांश जातिवादी, पूंजीवादी और आरएसएस के संकीर्ण नजरिए को लागू करने पर टिकी रही हैं… धर्म के नाम पर यहां तनाव व नफरत आदि का वातावरण ही बनाया जा रहा है।

Advertisement

भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली अधिकांश जातिवादी

उन्होनें कहा (Mayawati in Ghaziabad) भाजपा : गर्मी निकालेगी सपा : चर्बी निकालेगी बसपा : भर्ती निकालेगी स्पष्ट है आपको किसे चुनना चाहिए यूपी की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है जिसे बीएसपी सरकार बनते ही खत्म कर दिया जाएगा। मीडिया के फर्जी सर्वे पर मत जाइए, 2007 में भी ये हमें तीसरे नंबर दिखाते थे औऱ जब चुनाव के नतीजे आए तो जिसे पहले नंबर बताते थे वो तीसरे पर आ गई और बीएसपी ने भारी बहुमत से सरकार बनाई। इसलिए आप किसी बहकावे मे ना आए और बीएसपी के उम्मीदवारो को जिताकर विधानसभा भेजे।

सपा की सरकार में कमजोर लोगों की उपेक्षा हुई

बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने चुनावी हुंकार भरते हुए कहा कि जब सपा सत्ता में थी तबसे ये दलितों, अति पिछड़ों के साथ सौतेला व्यवहार करती रही है. हमारे संतों, गुरूओं का भी अपमान करती है। आपको याद दिला दूं सपा की सरकार में कमजोर लोगों की उपेक्षा हुई है। इनकी सरकार ने आते ही सरकारी ठेकों में SC/ST आरक्षण खत्म कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *