Advertisement

मनीष सिसोदिया ने परगट सिंह की चुनौती को किया स्वीकार, दिल्ली के 250 Govt Schools की सूची की जारी

Share
Advertisement

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 250 स्कूलों की लिस्ट जारी कर दी है।

Advertisement

दरअसल, चुनाव से पहले पंजाब और दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर बहस होनी है। उसके पहले पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह को मनीष सिसोदिया ने बहस के लिए खुली चुनौती दी थी।

पंजाब के शिक्षा मंत्री ने 250 स्कूलों की लिस्ट मांगी थी, वो कहे तो हम 1000 Schools की List भी दिखा देंगे!

Punjab Govt भी आज शाम तक 250 स्कूलों की List जारी करें, फिर हम एक साथ School देखने चलेंगे जिससे पंजाब की जनता तय कर ले कि किसका मॉडल अच्छा हैं –@msisodia

दिल्ली सरकार ने पिछले 5 साल में सभी स्कूलों सुविधाएँ दी

मनीष सिसोदिया ने कहा – @PargatSOfficial जी: दिल्ली सरकार ने पिछले 5 साल में सभी स्कूलों में वो सुविधाएँ दी हैं जो एक टीचर को दिल से पढ़ाने और एक बच्चे को स्वाभिमान के साथ स्कूल आने-पढ़ने के लिए मिलनी चाहिए। परंतु आपने बात 250 स्कूलों की है इसलिए मैं सिर्फ 250 स्कूलों की लिस्ट जारी कर रहा हूँ।

आगे सिसोदिया ने पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि उम्मीद है कि आज रात तक, आप भी पंजाब के 12वीं तक के 250 स्कूलों की लिस्ट जारी करेंगे जिन्हें, जिनकी शिक्षा को, आपकी सरकार ने पिछले 5 साल में सुधारा है। फिर दोनों एक साथ पंजाब और दिल्ली दोनो के स्कूल देखेंगे। उसके बाद वोटर तय कर सकते हैं की उन्हें कौन सा शिक्षा मॉडल चाहिए।

पंजाब और दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर बहस

ट्वीट कर मनीष सिसोदिया बोले चुनाव से पहले पंजाब और दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर बहस होनी है। उसके पहले पंजाब के शिक्षा मंत्री @PargatSOfficial दिल्ली के 250 सरकारी स्कूलों में पिछले 5 साल में हुए सुधारों को देखना चाहते हैं। फिर पंजाब के भी 250 स्कूलों में हुए सुधार के बारे में हमें दिखाकर उस पर बहस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें