Advertisement

आतंकी लिंक मामले में NIA की बड़ी कार्रवाई, देश के 6 राज्यों में छापेमारी

Share
Advertisement

नेश्नल इंवेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए ने आतंकियों और गैंगस्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि एनआईए की टीम देश में 122 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी गैंगस्टर-खालिस्तानी आतंकी लिंक के मामले में की जा रही है।

Advertisement

गैंगस्टर्स के खिलाफ एनआईए की कार्रवाई

बढ़ती टेरर गतिविधियों के चलते एनआईए ने आतंकियों और गैंगस्टर के खिलाफ अभियान चलाया है, जिसके तहत देशभर के लगभग 122 ठिकानों पर एजेंसी की 200 टीमें छापेमारी कर रही है। जिन राज्यों में एजेंसी छापेमारी कर रही है, उनमें दिल्ली एनसीआर, उत्तर-प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश और उत्तराखंड शामिल है।

जानकारी मिली है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) आतंकवाद, नशीले पदार्थ तस्करों और गैंगस्टर लिंक से जुड़े मामलों में कार्रवाई कर रही है। आपको बता दें कि विदेशों में बैठे गैंगस्टर टेरर फंडिंग करके दहशत फैलाने की फ़िराक में हैं। NIA सूत्रों के मुताबिक दिल्ली-NCR में 32, पंजाब-चंडीगढ़ के 65 जगहों पर NIA की छापेमारी जारी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ‘राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) आतंकवाद-नशीले पदार्थ तस्करों-गैंगस्टर गठजोड़ मामलों में छह राज्यों-हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में 100 से अधिक स्थानों पर तलाशी ले रही है।’

ये भी पढ़ें: MP में पुरानी रंजिश को लेकर किया प्राणघातक हमला, छह की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें