Advertisement

Madhya Pradesh: सतना में बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 की मौत, दर्जनों घायल

Madhya Pradesh: सतना में बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 की मौत, दर्जनों घायल

Share
Advertisement

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सतना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, दरअसल रविवार देर रात नेशनल हाईवे पर रामपुर बाघेमाल थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई जबकि क घायल हो गए.

Advertisement

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

वहीं घटना की सूचना मिलते ही रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह दल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल घायलों की पहचान की जा रही है.

Madhya Pradesh: जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे कार सवार

जानकारी के मुताबिक ,कार में सवार सभी लोग एक जन्मदिन की पार्टी करके रीवा से लौट रहे थे, उसी दौरान कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. हासदे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए. वहीं मृतकों के नाम  शिब्बू तिवारी, शिवा पाण्डेय, नितिन पाण्डेय और सानू बताया जा रहा है। बता दें कि जिस शख्स का जन्मदिन था, उसका नाम कृष्ण चंद्र जोसी है। कृष्ण चंद्र जोसी फिलहाल घायल हैं।

ये भी पढ़ें- Sikkim Election Result: SKM ने हासिल की प्रचंड जीत, CM तमांग ने जनता का जताया आभार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *