जब देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, तब हमने चुटकी बजाकर किया धारा 370 को खत्म: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

जौनपुर: रक्षामंत्री @rajnathsingh व मुख्यमंत्री @myogiadityanath और प्रदेश अध्यक्ष @swatantrabjp ने जौनपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया।

इसी के साथ अपने संबोधन में रक्षामंत्री ने कहा कि 26 नवंबर 2008 को मुंबई में आतंकियों का हमला हुआ था। पाकिस्तान से आए आतंकियों ने मुंबई में कायराना हमला किया था। उस वक्त की कांग्रेस सरकार को जो प्रभावी कदम उठाना चाहिए था, उसने नहीं उठाया। आज हर भारतीय इस सच्चाई को स्वीकार करेगा कि हमारे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आतंकियों पर प्रभावी कार्रवाई की जा रही है। जब हम कहते थे- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब हमारे विरोधी कहते थे- भाजपा के लोग ऐसे ही बोलते हैं, जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करते हैं। हम लोग जानते थे- हम किसी को गुमराह नहीं कर रहे हैं।

आज अयोध्या की धरती पर भव्य श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हो रहा है: रक्षा मंत्री

आगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले जब देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, हमने चुटकी बजाकर धारा 370 को खत्म किया। आज अयोध्या की धरती पर भव्य श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। जो लोग मानते थे कि राम मंदिर बनने का सपना साकार नहीं होगा, वो आज देख सकते हैं। आज मुख्यमंत्री का नाम सुनते ही गुंडे- माफियाओं के दिल में दहशत पैदा हो जाती है। कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर हुई है, तो प्रदेश में निवेश भी आया।

सीतापुर के बाद जौनपुर में मैं कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह देख रहा हूं: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

उन्होनें कहा कि आज आप नोट कर लीजिए पौने पांच लाख करोड़ रुपए का निवेश प्रदेश में आया है, जो आजतक उत्तर प्रदेश के इतिहास में इतना निवेश कभी नहीं आया था। आप तो जानते ही हैं कि योगी जी कितने बड़े बल्लेबाज है। जिस दिन सोशल मीडिया में योगी जी कंधे पर मोदी जी के हाथ रखी तस्वीर आई थी। तब जानते हैं मोदी जी ने क्या कहा था- योगी जी आप चिंता मत करिए। आप धड़ाधड़ बैंटिंग करते जाइए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.