J&K:  सुरंग का 40 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब तक 3 लोगों की मौत, आधा दर्जन फंसे

गुरुवार को जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे Jammu Srinagar National HighWay पर बन रही सुरंग गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. ख़राब मौसम के बीच शनिवार सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन Rescue Operation चलाय़ा गया.

Share This News

गुरुवार को जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे Jammu Srinagar National HighWay पर बन रही सुरंग गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. ख़राब मौसम के बीच शनिवार सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन Rescue Operation चलाय़ा गया. शनिवार को दो मजदूरों के शव बरामद हुए हैं. इससे पहले एक शव गुरुवार को ही हादसे के बाद बरामद हुआ था. अभी भी करीब 7 से 8 लोग फंसे हुए हैं.

SSP ने दी जानकारी

रामबन एसएसपी मोहिता शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, शनिवार को रेस्क्यू के दौरान 2 और शव मिल हैं. रेस्क्यू के दौरान पहला शव एक चट्टान के नीचे दबा हुआ था. मशीन के जरिए मलबा हटाने के बाद शव निकाला गया. जबकि दूसरा शव थोड़ी देर बाद मिल गया. हालांकि अभी भी वहां 7-8 लोगों के फंसे होने की आशंका है.

खूनी नाला के पास हुआ हादसा

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में खूनी नाला के पास हाईवे पर टी-3 की ऑडिट टनल के गुरुवार रात करीब 10.15 बजे एक मजदूर की मौत हो गई थी. हालांकि रेस्क्यू के दौरान तीन लोगों को बचा लिया गया था. इस बीच मौसम खराब हो गया. बावजूद इसके रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. मलबे में अभी कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है.

शुक्रवार को किया था तीन लोगों का रेस्क्यू

बता दे कि, शुक्रवार के दिन तीन लोगों को रेस्क्यू किया गया था. जिसमें से दो लोग जिला अस्पताल रामबन में भर्ती हैं. उनकी पहचान झारखंड के विष्णु गोला और रामबन के अमीन के रूप में हुई. तीसरे घायल की पहचान वरिंदर कुमार के रूप में हुई, जिसका जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.