Advertisement

Jammu Encounter: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी ढ़ेर

Share
Advertisement

Jammu Encounter: बुधवार तड़के जम्मू के सिद्दड़ा क्षेत्र में तवी पुल के पास घने कोहरे के बीच आतंकवादियों के साथ पुलिस और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई। इसमें तीन आतंकी मारे गए हैं। इलाके की घेराबंदी की गई है। कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में हैंड ग्रेनेड धमाका हुआ था। जम्मू शहर के साथ सटे सिद्दड़ा इलाके में बुधवार तड़के सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

Advertisement

इस मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए हैं। चारों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं और हथियार भी मिले हैं। मौके पर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की टीमें मौजूद हैं। अभी संबंधित क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिद्दड़ा में पुलिस पोस्ट पर संदिग्ध ग्रेनेड हमला किया गया था। जानकारी के अनुसार, सिद्दड़ा पुल के पास नाके पर सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए ट्रक नंबर जेके 18- 1226 को रोका। पुलिस को देख चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं, ट्रक में बैठे अन्य लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। इसमें चार दहशतगर्दों को मार गिराया गया है। चारों के शव बरामद कर लिए हैं। मौके पर से सात ऐक 47, तीन पिस्टल और एम4 राइफल भी मिली है। बताया जा रहा है कि ट्रक कश्मीर घाटी के कुलगाम के गुलाम मोहम्मद खान के नाम रजिस्टर्ड है। फिलहाल, सुरक्षाकर्मी ट्रक की तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें