Advertisement

“इन्हीं बयानों के कारण उसका बेटा जेल में बंद है” राकेश टिकैत का टेनी पर पलटवार

Share

राकेश सिंह टिकैत ने पलटवार करते हुए कहा कि हम तो छोटे आदमी है। टेनी का लड़का एक साल से जेल में बंद है। हमारी मांग है कि केंद्र के मंत्री पद से इनको हटाया जाए।

राकेश टिकैत
Share
Advertisement

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी का विवादित वीडियो में अजय मिश्रा टेनी किसान नेता राकेश टिकैत पर निशाना साधते हुए उन्हें दो कौड़ी का आदमी बताते नजर आ रहे है। इस बयान पर किसान नेता राकेश सिंह टिकैत ने पलटवार करते हुए कहा कि हम तो छोटे आदमी है। उसका लड़का एक साल से जेल में बंद है, गुस्सा तो आएगा ही। हमारी मांग है कि केंद्र के मंत्री पद से इनको हटाया जाए।

Advertisement

राकेश टिकैत ने कहा कि उन्‍होंने अपने बेटे को भड़काया जिसके नतीजे में लखीमपुर कांड हो गया। टिकैत ने कहा कि टेनी के इन्हीं बयानों के कारण उसका बेटा जेल में बंद है। तभी तो ये हालत हुई है। टिकैत ने कहा कि हमने तो पहले ही दिन कहा था कि जो गलत आदमी हो उस से 21 फीट की दूरी पर चलना चाहिए। हम तो गलत आदमी के नजदीक भी नहीं जाते।

टिकैत ने कहा कि टेनी को बौखलाहट है कि लखीमपुर खीरी में 50 हजार लोग शांतिपूर्ण ढंग से 3 दिन प्रदर्शन करते रहे। हमारी मांग है कि केंद्र के मंत्री पद से इनको हटाया जाए। जब तक ये पद पर रहेंगे लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच को प्रभावित करते रहेंगे। आज भी लखीमपुर के लोग दहशत में हैं। उनको भी मुक्ति चाहिए।

बता दें कि सोमवार को समर्थकों के सामने केंद्रीय मंत्री टेनी ने कहा कि चाहे जितने राकेश टिकैत यहां आएं। राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, वो दो कौड़ी का आदमी है। कई बार होता है कि कुत्ते सड़क पर भौंका करते हैं, कई बार गाड़ी के पीछे दौड़ा करते हैं। यह उनका स्वभाव होता है। तो इसके लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/big-news/elephant-walks-dogs-keep-barking-union-minister-ajay-mishra-teni-taunts-tikait-watch-video/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें