IND vs BAN: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल होकर वनडे सीरीज से हुए बाहर

भारतीय टीम इस वक्त बांग्लादेश के दौरे पर है। जहां कल यानी रविवार से भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है। लेकिन उससे पहले ही भारतीय टीम को बड़ा झटका है। बता दें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हाथ में चोट लगने की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच भी खेलना है। फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि शमी को कितनी चोट लगी है। इसके साथ ही अभी BCCI की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और न ही अब तक रिप्लेसमेंट की कोई घोषणा भी हुई है।

मैच से एक दिन पहले चोटिल शमी

फिलहाल एक रिपोर्ट के अनुसार शमी को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है। बुमराह की गैरमौजूदी में शमी वनडे सीरीज में भारतीय पेस अटैक का नेतृत्व करने वाले थे। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे रविवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शाहबाज अहमद, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, मोहम्मद शमी (चोटिल होकर बाहर)।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *