जय-वीरू जैसी थी दोस्ती…गुनगुनाते थे…ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे…अब साथ में की आत्महत्या…

झारखंड के पलामू में प्यार, दोस्ती और धोखे से लबरेज एक खौफनाक कहानी सामने आई है. जहां फिल्म ‘शोले’ के जय-वीरू जैसी दोस्ती रखने वाले दो युवकों ने एक साथ आत्महत्या कर ली. उनमें से एक युवक को प्यार में धोखा मिला था. जिसकी वजह से वह तनाव में आकर जान देने जा रहा था. आखिरी वक्त में उसने अपने दोस्त को पूरी कहानी बता दी. फिर क्या था, उस दूसरे युवक ने दोस्त के साथ खुद भी मरने का फैसला कर लिया. इसके बाद दोनों युवकों की लाश एक पेड़ पर फंदे से लटकी हुई मिली.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आपको बता दे कि घटना पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के चराई-2 की है. मंगलवार को मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मरने वाले युवकों की पहचान सुद्दु भुइयां और रामजन्म के रूप में हुई.

प्रेम प्रसंग को लेकर हुई घटना

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, मरने वाले दो युवकों में से एक दिव्यांग था. यह पूरी घटना प्रेम प्रसंग में मिले धोखे के कारण हुई. सुद्दु भुइयां नाम के युवक का किसी लड़की के साथ प्रेम संबंध था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. लड़की ने लड़के से ब्रेकअप कर लिया. सुद्दु इस घटना से बेहद तनाव में आ गया था. उसने इस बात की जानकारी अपने दिव्यांग दोस्त रामजन्म को भी दी.

सुद्दु ने अपने दोस्त रामजन्म को बताया कि अब वो जिंदा नहीं रहना चाहता. वो फांसी लगाकर आत्महत्या करने जा रहा है. दोस्त का यह फैसला सुनकर रामजन्म ने भी उसके साथ आत्महत्या करने का फैसला कर लिया. शाम करीब चार बजे रामजन्म खाना खाने के बाद घर से साड़ी लेकर निकला. दोनों एक सुनसान जगह पर पहुंचे और एक साथ पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली.

फिल्म शोले का गुनगुनाते थे गाना

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों में बहुत गहरी दोस्ती थी. दोनों एक साथ फिल्म शोले का गाना गुनगुनाते रहते थे. कई बार गांव वालों के सामने कह भी चुके थे कि वह दोनों साथ जिएंगे और साथ में मरेंगे. दोनों एक साथ ही गांव में रहते थे. दोनों की दोस्ती के किस्से दूर दूर तक मशहूर थे.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.