AAP को दीजिए एक मौका, हम दिल्ली की तरह यूपी के स्कूल-अस्पताल भी कर देंगे शानदार: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली/ लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ और बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 70 साल में इन्होंने काम किए होते, तो काम पर वोट मांगते। आज इन्हें केजरीवाल को आतंकवादी कह कर वोट मांगना पड़ रहा है। पहले इन्होंने देश के सारे किसानों को आतंकवादी कहा और अब गरीब साइकिल चलाने वालों को कह रहे हैं। जब बटन दबाना, तो बता देना कि भाजपा वाले अतंकवादी हैं या गरीब साइकिल चलाने वाले आतंकवादी हैं।

ये सारे भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी बोल रहे

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल वो आतंकवादी है, जो भ्रष्टाचारियों को डराता है। रात में इनके सपनों में आता हूं, तो ये सारे भ्रष्टाचारी उठ खड़े हो जाते हैं। एक कवि के सपने में आया कि मैं आतंकवादी हूं और ईडी, रॉ, सीबीआई व इनकम टैक्स को पता नहीं चला। मैं तो कहता हूं कि प्रधानमंत्री जी, इन सारी एजेंसियों को बंद कर उस कवि को ही रख लें। वो सपने में बताता रहेगा कि क्या आ रहा है, क्या नहीं आ रहा है। अगर हंग असेंबली आती है और भाजपा को बाहर रखने के लिए हम सरकार में शामिल हुए, तो मैं अपनी सारी गारंटी पूरी करा दूंगा।

सात साल से केंद्र में रहकर भी मोदी जी ने और 70 साल में कांग्रेस ने यूपी में एक काम नहीं किया

लखनऊ में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली सरकार के स्कूलों में 12 हजार से अधिक शानदार नए कमरे बनाकर तैयार किए हैं। उसमें ब्लैकबोर्ड इलेक्ट्रॉनिक है, स्कूलों में लिफ्टें लगी हैं, शानदार लैब हैं, बडे-बडे ऑडिटोरियम हैं। 20 हजार कमरों का मतलब है कि हमने करीब 400 नए स्कूल बना दिए। योगी जी ने पिछले पांच साल में एक भी स्कूल-कॉलेज, अस्पताल और यूनिवर्सिटी नहीं बनवाया। हमने दिल्ली में तीन नई यूनिवर्सिटी बनवाई हैं। वहीं, दिल्ली में हमने पिछले पांच साल में 500 से अधिक मोहल्ला क्लीनिक बनाए और ढेरों नए अस्पताल बनाए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.