गोरखपुर में CM योगी, बोले- 5 चरणों के चुनाव के बाद BJP पूर्ण बहुमत से काफी आगे जीतने में होगी सफल

गोरखपुर में CM योगी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aadityanath) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होनें कहा आज शाम तक पांचवे चरण का मतदान पूरा हो जाएगा। गोरखपुर में CM योगी ने कहा पांच चरणों के चुनाव के बाद भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से काफी आगे जीतने में सफल हो जाएगी। अब छठे और सातवें चरण में हम अधिक से अधिक सीट लेंगे, जिससे फिर से एक बार 300 पार के लक्ष्य को प्राप्त किया जाए।

छठे और सातवें चरण में हम अधिक से अधिक सीट लेंगे

जनपद गोरखपुर के कैम्पियरगंज में आयोजित जनसभा में गोरखपुर कभी मच्छर व माफिया के चलते बदनाम था। दोनों का उपचार कर इस बदनामी से मुक्ति दिलाई गई है। गोरखपुर में CM योगी ने कहा बचे-खुचे माफिया का दस मार्च के बाद इलाज कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की कि वह विपक्ष के बहुरूपियों को पहचाने और उनसे सावधान रहें।

विपक्ष के बहुरूपियों को पहचाने और उनसे सावधान रहें

आपको बता दें आज उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण के लिए मतदान (5th Phase Election in UP) हो रहा है। इस पांचवें चरण के दंगल में कई बड़े चेहरों की अग्निपरीक्षा होगी। उनमें यूपी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, सिद्धार्थ नाथ सिंह, रमापति शास्त्री, चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय की किस्मत दांव पर है।

Read Also:- Mann ki Baat: मन की बात में पीएम बोले- भारत इटली से अपनी एक बहुमूल्य धरोहर को लाने में हुआ सफल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.