बसपा सुप्रीमो मायावती का कांग्रेस पर हमला, बोलीं- इस पार्टी का नहीं बचा कोई जनाधार

लखनऊ:  बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लम्बे समय बाद मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में बीएसपी अकेली ऐसी पार्टी है जो कांग्रेस और अन्य पार्टियों की तरह अपने संगठन को चलाने और चुनाव लड़ने के लिए भी बड़े-बड़े पूंजीपतियों और धन्नासेठों से आर्थिक मदद नहीं लेती है, न ही इसके एवज में उन्हें राज्यसभा आदि में भेजती है।

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा कि कांग्रेस के बारे में ये सर्वविदित है कि कांग्रेस अपनी आम जनसभाओं और चुनावी जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए ज़्यादातर दिहाड़ी पर लोग लाती है। जिस दिन कांग्रेस की रैली होती है, दिहाड़ी में काम करने वाले मज़दूर बहुत खुश होते हैं और कहते हैं कि आज हमें काम नहीं करना पड़ेगा।

कांग्रेस पार्टी का नहीं बचा कोई जनाधार: बसपा सुप्रीमो

आगे बसपा सुप्रीमो बोली कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को जिला पंचायत तथा ब्लाक प्रमुख के चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी नहीं मिलते हैं। अब तो कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं बचा है। देश में बीएसपी अकेली ऐसी पार्टी है जो कांग्रेस और अन्य पार्टियों की तरह अपने संगठन को चलाने और चुनाव लडऩे के लिए भी बड़े-बड़े पूंजीपतियों और धन्नासेठों से आर्थिक मदद नहीं लेती है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.