Breaking : लखीमपुर हिंसा पर CM योगी आदित्यनाथ ने घर पर बुलाई इमरजेंसी बैठक

लखनऊ:  लखीमपुर घटना को लेकर सीएम योगी ने तुरंत इमरजेंसी बैठक बुलाई है। इस बैठक में डिप्टी सीएम केशव मौर्य औऱ सुरेश खन्ना मौजूद है। सीएम ने कहा कि घटना की तह में जाएगी सरकार, दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। साथ ही उन्होनें कहा कि क्षेत्र के सभी लोगों से अपील है कि वे किसी के बहकावे में न आएं व मौके पर शान्ति-व्यवस्था कायम रखने में अपना योगदान दें। किसी प्रकार के निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले मौके पर हो रही जांच तथा कार्यवाही का इन्तजार करें।

लखीमपुर हिंसा पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मौके पर शासन द्वारा अपर मुख्य सचिव नियुक्ति, कार्मिक एवं कृषि, ए.डी.जी. कानून-व्यवस्था, आयुक्त लखनऊ तथा आई.जी. लखनऊ मौजूद हैं तथा स्थिति को नियंत्रण में रखते हुए घटना के कारणों की गहराई से जांच कर रहे हैं। घटना में लिप्त जो भी जिम्मेदार होगा, सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करेगी।

CM योगी आदित्यनाथ ने घर पर बुलाई इमरजेंसी बैठक

यूपी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि जनपद लखीमपुर खीरी में घटित हुई घटना अत्यंत दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। यूपी सरकार इस घटना के कारणों की तह में जाएगी तथा घटना में शामिल तत्वों को बेनकाब करेगी व दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि तिकुनियां कस्बे में हुए बवाल के दौरान मंत्री के बेटे आशीष मिश्र की गाड़ी से कुचलकर 8 लोगों की मौत और कई घायल हो गए। 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *