पंजाब में 24 घंटे मिलेगी बिजली, जानें अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी

Arvind Kejriwal in Jalandhar

जालंधर: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जालंधर में (Arvind Kejriwal in Jalandhar) कहा कि पंजाब में 26 साल कांग्रेस और 19 साल बादल परिवार ने राज किया, उन्होंने जो करना था वो कर लिया। इनको और 5 साल देने से कोई फायदा नहीं है, AAP एक कट्टर ईमानदार पार्टी है इसलिए 5 साल के लिए AAP एक मौका मांग रही है।

पंजाब में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाएंगे

अरविंद केजरीवाल बोले हम बिजली 24 घंटे करेंगे, 24 घंटे पीने के पानी का इंतजाम करेंगे, अगले 5 साल पंजाब में कोई नया टैक्स नहीं लगाएंगे और कोई टैक्स नहीं बढ़ाने वाले, पंजाब में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाएंगे, बाज़ारों को विकसित किया जाएगा।

हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे

आगे उन्होनें कहा शहरों को लेकर हम 10 गारंटी लेकर आए हैं, पंजाब (Punjab) के शहरों को साफ-सुथरा किया जाएगा, डोर स्टेप डिलीवरी ऑफ सर्विस, बिजली के तारों को अंडरग्राउंड किया जाएगा, अस्पतालों को अच्छा करेंगे और हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे, शहरों में सरकारी स्कूलों को अच्छा करेंगे।

आगे उन्होनें कहा शहरों को लेकर हम 10 गारंटी (Ten Guarantee) लेकर आए हैं, पंजाब के शहरों को साफ-सुथरा किया जाएगा, डोर स्टेप डिलीवरी ऑफ सर्विस, बिजली के तारों को अंडरग्राउंड किया जाएगा, अस्पतालों को अच्छा करेंगे और हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे, शहरों में सरकारी स्कूलों को अच्छा करेंगे।

दिल्ली में 5 साल में हमने लोगों का दिल जीता

जालंधर (Jalandhar) में AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Jalandhar) बोले दिल्ली में व्यापारी वर्ग को भाजपा का वोट बैंक माना जाता था। मैं खुद बनिया हूं परन्तु दिल्ली के बनिए मुझे वोट (Vote) नहीं देते थे, अब देने लगे हैं क्योंकि 5 साल में हमने लोगों का दिल जीता है, उन्हें डराया नहीं है।

जानें अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी

1. साफ सफाई

2. सेवाओं की डोर स्टेप डिलीवरी

3. ओवरहेड केबल अंडरग्राउंड होगी

4. अच्छे सरकारी अस्पताल/क्लीनिक

5. बेहतरीन सरकारी स्कूल

6. 24×7 बिजली

7. 24×7 पानी

8. नया टैक्स नहीं

9. महिला सुरक्षा के लिए CCTV

10. बाजारों का विकास

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.