बागपत में अमित शाह ने फूंका चुनावी बिगुल, बोले- ‘वो लोग करना चाहते हैं चुनाव को गुमराह’

Amit Shah in Baghpat

बागपत: यूपी (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में चुनावी माहौल को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां हुंकार भरते हुए हुई नजर आ रही हैं। अब बड़े-बड़े दिग्गज नेता (Amit Shah in Baghpat) अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जमीन पर उतर रहे हैं। यूपी चुनाव (Uttar pradesh election) के लिए BJP ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है।

इसी क्रम में अमित शाह ने बागपत (Amit Shah in Baghpat) में चुनावी हुंकार भरते हुए कहा कि ये चुनाव निश्चित करने वाला है कि आने वाले दिनों में फिर से एक बार यहां माफियाओं का राज चलेगा या क़ानून का राज चलेगा। उत्तर फिर से एक बार दंगों की आग में झुलसेगा या यहां विकास का रास्ता प्रशस्त होगा, ये निश्चित करने का चुनाव है।

ये चुनाव उत्तर प्रदेश का भविष्य सुनिश्चित करने का चुनाव

शाह बोले आज हम सबके बीच स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर जी नहीं रही। आज उनका निधन हो गया। आज पूरा देश लता जी को याद करके उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। मैं भी पूरे मंच और भाजपा की ओर से लता जी को श्रद्धांजलि देता हूं। ये चुनाव किसी को विधायक या मंत्री बनाने का नहीं है, ये चुनाव उत्तर प्रदेश का भविष्य सुनिश्चित करने का चुनाव है, उत्तर प्रदेश को आगे ले जाने का चुनाव है।

आज उत्तर प्रदेश देश में दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया

बागपत में अमित शाह (Amit Shah in Baghpat) ने कहा उत्तर प्रदेश में चुनाव है कुछ लोग इस चुनाव को विधायक बनने का चुनाव समझते हैं, कुछ लोग मंत्री बनने की सीढ़ी मानते हैं और कुछ लोग अपने भविष्य के साथ जोड़ते हैं। जो लोग जात-पात की बात करते हैं, धर्म की बात करते हैं। वो चुनाव को गुमराह करना चाहते हैं। बहन जी और अखिलेश जी की जोड़ी ने 15 साल यहां शासन किया। 15 साल में उत्तर प्रदेश देश की सातवें नंबर की अर्थव्यवस्था थी। 5 साल आपने हमें दिए, योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया, ऊपर से मोदी जी ने आशीर्वाद दिया, आज UP देश में दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है।

आगे उन्होनें कहा सिर्फ बागपत क्षेत्र में पिछले 5 साल में हमारे सांसद ने 3,400 करोड़ से अधिक के काम अलग अलग जगह कराएं हैं। उत्तर प्रदेश में नरेन्द्र मोदी जी ने एक्सप्रेस-वे का बहुत बड़ा जाल बिछाने का कार्य किया है। गंगा एक्सप्रेस-वे हो, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे, बुदेलखंड हाईवे हो हर जगह नरेन्द्र मोदी जी ने उत्तर प्रदेश के विकास की नींव डालने का काम किया है। 2 करोड़ घरों में शौचालय की व्यवस्था ही नहीं थी, माताओं-बहनों को परेशानी उठानी पड़ती थी। उत्तर प्रदेश के 2 करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाने का काम हमारे प्रिय नेता नरेन्द्र मोदी जी ने किया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.