विधानसभा में AAP विधायक ने लहराई नोटों की गड्डियां, जमकर हुआ हंगामा

दिल्ली के रिठाला से AAP विधायक मोहिंदर गोयल ने बुधवार यानि कि आज विधानसभा में नोटों की गड्डी लहराई। उन्होंने दावा करते हुए कहा- ये रिश्वत में मिले पैसे हैं। “बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग आदि की भर्ती के लिए टेंडर निकला है। इसमें बड़े स्तर पर पैसों की उगाही होती है।

विधायक ने आगे कहा, ” नौकरी हो जाने के बाद भी कर्मचारियों को पूरे पैसे नहीं मिलते है। ठेकेदार उनमें से बहुत पैसे खुद ले लेते हैं। कर्मचारी इस मामले को लेकर अस्पताल में स्ट्राइक कर बैठे, वहां उनके साथ मारपीट हुई हैं। मोहिंदर गोयल के मुताबिक, उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी, मुख्य सचिव और उपराज्यपाल तक की थी। रिश्वतखोरों ने विधायक से सेटिंग करने की कोशिश की। कि विधायक को भी अपने साथ मिला लेंते है। खुलासे के लिए विधायक ने उनसे सेटिंग की और डीसीपी को जानकारी दी, कि 15 लाख रुपये की रिश्वत मुझे दे रहे हैं और मैं उन्हें रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

AAP विधायक को जान का खतरा

आप विधायक का कहना है कि मैंने जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं वे इतने दबंग लोग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं। ये जो नोट हैं वो रिश्वत के रूप में दिए गए हैं। हालांकि इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हो सकता है कि वह दिल्ली पुलिस से उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए कहें और रिश्वतखोरी के इस मामले में जांच का आदेश भी दें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *