पंजाब पुलिस ने ISI के 4 आतंकी पकड़े, एक दर्जन पासपोर्ट और मंत्रालयों के स्टाम्प बरामद

ISI

नई दिल्ली: 15 अगस्त से पहले देश भर में पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। आए दिन देश के अलग-अलग राज्यों से आतंकी गिरफ्तार हो रहे है। बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने रविवार को दो बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा है। पुलिस ने इनके पास से दर्जन भर पासपोर्ट और बांग्लादेश के मंत्रालयों के 10 नकली स्टाम्प भी बरामद किए हैं। डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि पालम इलाके से रविवार को पकड़े गए लोगों के नाम मोहम्मद मुस्तफा और मोहम्मद हुसैन हैं और दोनों से पूछताछ की जा रही है।

15 अगस्त से पहले राजधानी में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस बांग्लादेशी नागरिकों के घर पहुंची थी। तलाशी में उनके पास से एक दर्जन पासपोर्ट और बांग्लादेश के मंत्रालयों के 10 नकली स्टाम्प भी मिले। पूछताछ में वे इस बारे में कोई जवाब नहीं दे सके। इसके बाद में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

पंजाब में भी आतंकियों का भंडाफोड़

पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से रविवार को पाक-ISI समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। कनाडा स्थित अर्श डल्ला और ऑस्ट्रेलिया स्थित गुरजंत सिंह से जुड़े 4 मॉड्यूल सदस्य गिरफ्तार हुए हैं। पंजाब के DGP के मुताबिक इनके पास से 3 ग्रेनेड, एक IED, दो 9MM पिस्तौल और 40 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़े – Terrorist Arrested: यूपी एटीएस को बड़ी कामयाबी, नदीम के बाद जैश-ए-मोहम्मद का 1 और आतंकी हबीबुल गिरफ्तार

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.